उद्धव 'राज' में जमीन पर मरीज, बिस्तर पर लाशें, मुंबई के बड़े अस्पताल की 'पोल' खोलता वीडियो वायरल

May 29 2020 11:19 PM
उद्धव 'राज' में जमीन पर मरीज, बिस्तर पर लाशें, मुंबई के बड़े अस्पताल की 'पोल' खोलता वीडियो वायरल

मुंबई:  देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लागतार बढ़ते ही जा रहे हैं और इसकी वजह से देश के कई बड़े अस्पतालों में भी व्यवस्था चरमरा गई है. कहीं पेशेंट्स को बेड नहीं मिल रहे तो कहीं अस्पतालों की मोर्चरी भर गई हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अस्पताल का है. वीडियो में लोग बता रहे हैं कि किस तरह अस्पताल में मरीजों के लिए बेड नहीं हैं, मरीज नीचे जमीन पर पड़े हुए हैं, जबकि मरीजों के ही आसपास लगे बेड्स पर कई घंटों से लाशें पड़ी हुई हैं.

इस वीडियो को यू ट्यूब पर Kedar TRUE TV द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में यह शिकायत भी की जा रही है कि इन लाशों को हटाने की व्यवस्था नहीं की जा रही है. मरीज अस्पताल में गंदगी में रहने के लिए मजबूर हैं. यह वीडियो देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के KEM अस्पताल का है। हालांकि, यह वीडियो कब शूट किया गया था इस संबंध में कुछ भी कहना मुश्किल है. 

बता दें कि कुछ दिनों पहले KEM अस्पताल के गलियारे में स्ट्रेचर पर लाशों के ढेर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने प्रॉसेस में देरी को इसकी वजह बताया था. आपको बता दें कि शुक्रवार को महाराष्ट्र में 2,682 नए मरीज मिले हैं, जिससे मरीजों की संख्या 62,228 हो गई है। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में हुई 116 मौतों के बाद मृतकों का आंकड़ा 2,098 हो गया है। 

 

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद खुलने वाले है मॉल्स ?

लॉकडाउन खुलने बाद बदले जा सकते है नियम

Franklin Templeton की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने भेजा नोटिस