भोपाल के एक गांव में कोरोना वारियर्स का हुआ जमकर स्वागत
भोपाल के एक गांव में कोरोना वारियर्स का हुआ जमकर स्वागत
Share:

मध्य प्रदेश में एक ओर कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही. वहीं दूसरी तरफ भोपाल के एक गांव में कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश की गई . कोरोना से समाज की रक्षा में योद्धाओं की भूमिका निभा रहे पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का थाना गुनगा के ग्राम पंचायत कलारा में फूलों से स्वागत किया गया है. ग्रामीणों ने अपने-अपने घरों की छतों पर खड़े होकर इन सभी का फूलों से सम्मान किया. वहीं, लोगों ने पुलिस अधिकारी कर्मचारियों के साथ स्वास्थ विभाग की टीम को फूलों की माला भी पहनाई.

दरअसल, जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने में जुटी भोपाल पुलिस पिछले 50 दिन से दिन रात ड्यूटी करते हुए जागरूकता अभियान चला रही है. स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पुलिस के अधिकारी कर्मचारी गली-गली गांव-गांव जाकर लोगों को कोरोना से बचाव की टिप्स भी दे रहे हैं. भोपाल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल कलारा गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ तैनात थे. 

बता दें की पुलिस और स्वास्थ विभाग के अधिकारी और कर्मचारी गुजरे वहां वहां ग्रामीणों ने फूलों की बारिश कर उन सभी का सम्मान किया. कुल 20 हज़ार की आबादी वाले इस गांव में हर जगह योद्धाओं का सम्मान किया गया है. पूरे गांव में 3 क्विंटल फूलों की बारिश की गई. कोरोना योद्धाओं को फूलों की माला पहनाई गई. ग्रामीणों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

महिला से गहरी वाली दोस्ती करना चाहता था युवक, कहा- 'नहीं की तो पति को मरवा दूंगा'

सीएम योगी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने​ किया फोन, मिला ऐसा जवाब

पालघर को सांप्रदायिक रंग दे रही थी भाजपा, अब बुलंदशहर पर चुप क्यों - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -