सीएम योगी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने​ किया फोन, मिला ऐसा जवाब
सीएम योगी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने​ किया फोन, मिला ऐसा जवाब
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच बहुत सारी दुखद घटना हुई है. वही, बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर सियासत गर्मा गई है. इस घटना को लेकर पहले तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन कर चिंता जताई. फिर शिवसेना के प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने ट्वीट किया. इसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी इसका खुलकर जवाब दिया.

लॉकडाउन से छूट का रोडमैप बना रहे फ्रांस सहित कई अन्य शहर

इस मामले को लेकर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राऊत ने ट्वीट किया- भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या लेकिन, मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की. इस पर यूपी मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से करारा पलटवार किया गया. ट्वीट में लिखा गया कि 'संजय राऊत जी, संतों की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन किया, क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे. सोचिए, राजनीति कौन कर रहा है?

ऑस्ट्रेलिया में कम हुआ कोरोना संक्रमण तो मिली लॉकडाउन से राहत

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि यूपी सीएम कार्यालय की ओर से लिखा गया कि 'सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उप्र में कानून का राज है. यहां कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है. बुलंदशहर की घटना में त्वरित कार्रवाई हुई और चंद घंटों के भीतर ही आरोपित को गिरफ्तार किया गया. महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें.

चीन की हालत का फायदा उठा सकता है भारत

इन शहरों में कई जिंदगियों का काल बना कोरोना, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

इस जगह कोरोना वायरस से जल्द मिल सकता है छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -