महिला से गहरी वाली दोस्ती करना चाहता था युवक, कहा- 'नहीं की तो पति को मरवा दूंगा'

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में एक बदमाश ने खुद को गैंगस्टर का करीबी बताकर पहले महिला से छेड़खानी की और दोस्ती करने का दबाव भी बनाने लगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश ने पहले महिला से छेड़खानी की और उसके बाद बदमाश ने महिला को धमकी दी कि अगर वह उससे गहरी वाली दोस्ती नहीं करेगी तो वह उसके पति को गोली से मरवा देगा. खबर मिली है कि इस मामले को बढ़ते देख विवाहिता ने छेड़छाड़ की शिकायत गुरुग्राम पुलिस से कर दी.

वहीं उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम वीरेंद्र है और पुलिस के मुताबिक, आरोपी विवाहिता को ना केवल हर रोज परेशान कर रहा था बल्कि पति की हत्या करवाने की धमकियां भी दे रहा था. वहीं महिला ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि, ''बदमाश ने उसे धमकी देते हुए कहा, 'मुझसे दोस्ती नहीं की तो जानती हो ना शहर के नामी गैंगस्टर से मेरे सीधे ताल्लुकात हैं. मैं तुम्हारे पति को गोली मरवा दूंगा.''

वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर गंभीरता दिखाते हुए गहराई से जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसके बाद कड़ी पूछताछ में आरोपी वीरेंद्र ने पूरे मामले का खुलासा किया. इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो गिरफ्तार बदमाश पर पहले भी आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं.

लड़की ने इंस्टाग्राम पर डाली MeToo पोस्ट, आरोप लगने के बाद लड़के ने दे दी जान

कोरोना वायरस के साथ साइबर क्राइम ने लोगों को डराया

क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू

Most Popular

- Sponsored Advert -