पालघर को सांप्रदायिक रंग दे रही थी भाजपा, अब बुलंदशहर पर चुप क्यों - कांग्रेस
पालघर को सांप्रदायिक रंग दे रही थी भाजपा, अब बुलंदशहर पर चुप क्यों - कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या का मामला सियासी रूप लेता जा रहा है. कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पालघर की घटना को सांप्रदायिक रंग देने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बात का जवाब दे कि बुलंदशहर मामले में योगी सरकार द्वारा अब तक क्या किया गया है. इस पर सरकार स्पष्टीकरण दें.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या का मामला पहला नहीं है. योगी सरकार में ऐसी वारदातें हो रही है. यही भाजपा पालघर की घटना का सांप्रदायिक रंग देने में लगी थी, अब बताए कि योगीराज में क्या हुआ. इस मामले में योगी सरकार ने अब तक क्या कार्रवाई की है. कोरोना संकट पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सभी सांसदों और आम जनता ने पीएम केअर्स फंड में सहयोग दिया है. धन का इस्तेमाल कोरोनावायरस महामारी के लिए किया जाना है. CAG द्वारा फंड ऑडिट करने में क्या अनुचित है. इसके अलावा, सरकार को सभी संबंधित डिटेल्स वेबसाइट पर डालनी चाहिए.

लॉकडाउन पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्रियों ने सरकार से एग्जिट प्लान के बारे में सवाल किया है. राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन से सिर्फ कोरोना रूकेगा. सरकार के पास 3 मई के बाद का क्या प्लान है? भारत जवाब चाहता है. उम्मीद है कि पीएम मोदी देश का नेतृत्व करें और देश के समक्ष स्पष्ट रोडमैप रखें.

24 घंटों में 1300 मौतें, कोरोना के सामने लाचार ये महाशक्ति देश

कृषि मंत्री का बड़ा बयान- 'कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज कराएं किसान'

भारत ने रद्द किया 'घटिया' कोरोना किट का आर्डर, भड़का चीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -