शर्मनाक! दिनदहाड़े बदमाशों ने की डॉक्टर दंपती पर फायरिंग, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना
शर्मनाक! दिनदहाड़े बदमाशों ने की डॉक्टर दंपती पर फायरिंग, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना
Share:

भरतपुर: कोरोना संकट के बीच भरतपुर में शुक्रवार को दिन दहाड़े डॉक्टर दंपती का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। यह घटना उस वक़्त की गई जब डॉ। सुदीप गुप्ता तथा उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे। उसी वक़्त निंदा गेट क्षेत्र में बाइक से पहुंचे दो युवकों ने कार के सामने बाइक लगाकर डॉक्टर एवं उनकी पत्नी को गोली मार दी। 

 

वही यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है। कहा गया है कि कई दिनों से डॉ। दंपती को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। डॉक्टर दंपती के क़त्ल के मामले में चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने आईजी एवं पुलिस अधीक्षक को टीम गठित कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, वारदात के समय डॉ सुदीप पत्नी सीमा के साथ निंदा गेट क्षेत्र में सर्कुलर रोड के पास पहुंचे। तभी दो बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी कार के आगे बाइक लगा दी। कार के रुकने के पश्चात् एक बाइक सवार जो चेहरे पर तौलिया बांधे हुए था। उसने डॉक्टर के पास पहुंचकर खिडक़ी से उन्हें गोली मार दी। उनके साथ ही बगल में बैठी उनकी पत्नी को भी गोली मार दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की तहरीर के पश्चात् मौके पर पुलिस पहुंची। बताया गया है कि डॉ। सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। हॉस्पिटल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीमा विवाद पर आर्मी चीफ की दो टूक- 'जब तक चीन पीछे नहीं हटाता, हम भी डटे रहेंगे'

कानपूर के प्राचीन मंदिर के चबूतरे पर बेची जा रही थी मांसाहारी बिरयानी, महापौर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -