दिल्ली एनसीआर पर बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 26 पॉजिटिव मामले
दिल्ली एनसीआर पर बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 26 पॉजिटिव मामले
Share:

नई दिल्ली: हर दिन बढ़ रहा कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना के कारण आज कई मौते हो चुकी है, वहीं इस वायरस ने धीरे-धीरे इतना बढ़ चुका है कि अब तक पूरी दुनिया में इस वायरस के कारण 8000 से ज्यादा मौते हो चुकी है. वहीं  देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 169 हो गई है. आज 18 नए मामले सामने आए हैं. दिल्ली एनसीआर भी इससे अछूता नहीं है. दिल्ली में अबतक कोरोना के 17 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं नोएडा में चार, गुरुग्राम में तीन और गाजियाबाद में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. 

गौतमबुद्धनगर में दो नए आइसोलेशन वार्ड: मिली जानकरी के अनुसार इस बात पता चला है कि गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखकर दो नए एकांतवास(आइसोलेशन वार्ड) बनाने का फैसला लिया गया है. जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि सेक्टर 40 स्थित एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस और सेक्टर 35 स्थित मित्रा अस्पताल में नए एकांतवास बनाए जाएंगे. 

इस्कॉन मंदिर के पट बंद: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 33 स्थित इस्कॉन मंदिर को भी कोरोना के मद्देनजर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है.

इंडिया गेट भी बंद: कोरोना के मद्देनजर संक्रमण को काबू करने के लिए एहतियात के तौर पर इंडिया गेट को भी पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है.

मध्यप्रदेश संकट: विस. स्पीकर ने माँगा दो हफ़्तों का समय, जज बोले- जल्दी हो फ्लोर टेस्ट

दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -