भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम
भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ से जुर्म का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। इस मामले में इंचैली थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सिखेड़ा गांव में बीते रात एक चाची ने अपनी ही मासूम भतीजी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस के अनुसार, पहले भतीजी के मुंह में वस्त्र ठूंस दिया और तत्पश्चात उसका शव घर में ही छिपा दिया गया।

अब पुलिस ने मामले में आरोपी चाची को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'सिखेड़ा गांव में सुशील कुमार अपने भाई लोकेश के साथ संयुक्त रूप से रहता है। वर्ष 2019 में लोकेश का विवाह कंचन से हुआ था। लोकेश अपने भाई के 2 बच्चों से बहुत प्रेम रखता था। इससे उसकी पत्नी नाखुश रहती थी।' मामले में आगे पुलिस ने यह भी कहा कि, 'लोकेश अपनी भतीजी हिमानी से बहुत प्रेम करता था, किन्तु यह कंचन को बिल्कुल भी पसंद नहीं था और इसी वजह से उसने अनेक बार हिमानी को पीटकर अपने कमरे से भी बाहर निकला था। पिछली शाम को हिमानी घर के आंगन में खेल रही थी एवं इसके बाद वो गायब हो गई।

वहीं, रात होते ही परिवार वालों ने बच्ची की तलाश जंगल में की और तलाश करने के पश्चात भी उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं, जब देर रात को लोगों ने शक के आधार पर कंचन के घर की तलाशी ली और घर में सीढ़ी के नीचे ईंट हटाकर देखा। तब बोरे में बच्ची की लाश प्राप्त हो गई एवं सभी ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने रात में ही पूछताछ की व चाची को अरेस्ट कर ले गई।

शादी का झांसा देकर साल भर तक बनाता रहा संबंध, जब प्रेग्नेंट हुई लड़की तो ...

फ्लाइट से बुलाई जाती थी हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स, फिर पटना के होटल में चलता था जिस्मफरोशी का खेल

प्रेम प्रसंग में नाकाम हुई युवती ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए देखने वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -