दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल
दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल
Share:

भारत के राज्य मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच भाजपा के कई कार्यकर्ता बुधवार को यहां हबीबगंज पुलिस स्टेशन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया है. समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इसी के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है. बता दें कि बुधवार सुबह दिग्विजय बेंगलुरु पहुंचने के बाद कांग्रेस के बागी विधायकों से मिलने रामदा होटल पहुंचे. विधायकों से मिलने की इजाजत न मिलने पर वे वहीं धरने पर बैठ गए. इसके बाद उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया गया. हालांकि, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

कश्मीर में प्रतिबंध के दौरान इन लोगों ने उठाया इंटरनेट का फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने बुधवार को भोपाल में भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के एक जोड़े को हिरासत में लिया. गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद. कांग्रेस के 22 विधायकों ने पार्टी के साथ ही राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया. इससे मध्य प्रदेश में राजनीतिक संकट पैदा हो गई है. कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडराने लगा है.

कोरोना वायरस: विदेशी लोगों की एंट्री पर इजरायल ने लगाई रोक, अब तक 433 मामले हुए दर्ज

इस मामले को लेकर भाजपा ने आरोप लगाया है कि प्रदर्शनकारियों ने उसके कार्यालय पर पत्थर फेंके और इसके सदस्यों पर लाठियों से हमला किया. कांग्रेस ने इस आरोप का खंडन किया. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिरने वाली है, यही वजह है कि उन्होंने हमारे कार्यालय पर हमला किया. प्रदर्शनकारियों ने कार्यालय पर पथराव किया और हम पर लाठियां चलाईं.

कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, चीन बोला- तीन महीने में पहली बार कोई नया मामला नहीं आया !

क्या वाकई NPR अपडेट के समय नहीं देना होगा कोई दस्तावेज ?

जम्मू-कश्मीर : राज्य में पारदर्शिता पर निर्मला सीतारमण ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -