कोरोना का नया घर बना यह जिला, 12 पॉजिटिव मरीज आए सामने
कोरोना का नया घर बना यह जिला, 12 पॉजिटिव मरीज आए सामने
Share:

मध्यप्रदेश में कोरोना का प्रकोप उम्मीद से अधिक बढ़ गया है. एक के बाद एक एमपी के जिले कोरोना की चपेट में आ रहे है. जिसको रोकने के लिए राज्य सरकार पूरी लगन से काम कर रही है. बता दे कि पहले दो सप्ताह तक सुरक्षित रहा रतलाम जिला अब कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहा है. यहां अभी तक 12 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. इंदौर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद शव रतलाम लाकर दफनाने के दौरान जनाजे में शामिल मृतक का बेटा भी संक्रमित पाया गया. अंचल में कोरोना पॉजिटिव मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. मंगलवार देर रात और बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार खंडवा में एक दिन में सर्वाधिक 18, खरगोन में 14 और रतलाम में 12 नए मरीज मिले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार देर रात और बुधवार को 10 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसमें बोहरा बाखल, जवाहर नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र से एक-एक मरीज शामिल है. इनमें एक युवती भी है. शहर में अभी लोहार रोड व मोचीपुरा इलाका कंटेंनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है. नई रिपोर्ट के अनुसार कुछ अन्य इलाके भी सील कर दिए गए हैं. नए मरीज भी पूर्व में बनाए गए कंटेनमेंट एरिया लोहार रोड, मोचीपुरा क्षेत्र से ही हैं.


राज्यव्यापी कोरोना के कहर में संक्रमित लोगों में तीन उज्जैन जिले के नागदा के निवासी हैं, जो कुछ दिनों पहले ही रतलाम के गांव नांदलेटा आ गए थे. ये तीनों नागदा में मिले संक्रमित के मोहल्ले से हैं. इनके रतलाम में आने की सूचना भी एसपी को मीडिया के जरिए दी गई थी. तब पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर सैंपल लिए गए थे. इससे पहले इंदौर में एक साल से रह रहे शहर के लोहार रोड निवासी की मौत भी कोरोना वायरस से हो गई थी.

कोरोना : इंदौर में है डॉक्टरों की भरमार, फिर भी है ऐसा हाल

एमपी के इस जिले ने कोरोना पर किया ऐसा काबू, अब तक एक भी केस नहीं आया सामने

दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर के 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -