दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर के 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले
दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर के 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मिले है. शहर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं गुरुवार सुबह आई एक रिपोर्ट के मुतबिक इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 110 और बढ़ गई है. इन्हें मिलाकर इंदौर में अब तक 696 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जड़िया ने इसकी पुष्टि की है. ये 110 मरीज दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजिकल में भेजे गए सैंपल की जांच में संक्रमित पाए गए हैं. इंदौर से 1142 सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजे गए थे. इनमें से बुधवार देर रात तक 403 की रिपोर्ट आ चुकी थी. इन 403 सैंपल में से 140 पॉजिटिव मिले थे. अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आज सुबह मिले 110 पॉजिटिव कितने सैंपल की जांच में सामने आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की शहर में कोरोना से अब तक 39 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 37 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. इंदौर में बुधवार देर रात को दो मरीजों की मौत की पुष्टि हुई जिसमें अन्नपूर्णा नगर की 95 वर्षीय महिला और एक पलसीकर क्षेत्र निवासी 63 वर्षीय पुरुष शामिल हैं. अब तक शहर के 159 इलाकों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है, जिसमें रानीपुरा, दौलतगंज, टाटपट्टी बाखल, चंदन नगर, खजराना और आजाद नगर जैसे इलाके इसका गढ़ बन चुके हैं.

शहर में लगातार संक्रमण बढ़ रहा है इसी बीच एक राहत की बात भी सामने आई है. दरअसल सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया के अनुसार अधिकतर मरीज क्वारंटाइन सेंटर या आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं. पिछले 2-3 दिनों से जो मरीज सामने आ रहे हैं उन्हें भी रोक लिया गया है. लोगों को घबराने की जरूरत भी नहीं है.

आंध्र प्रदेश : राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 502 हुई, इतने नए मामले आए सामने

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुई गेहूं की खरीदी

उम्रदराज और गंभीर बीमारी से पीड़ित शिक्षकों को दी गई राहत, नहीं लगेगी ड्यूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -