ओडिशा में एक और मंत्री कोरोना संक्रमण का शिकार हुई
ओडिशा में एक और मंत्री कोरोना संक्रमण का शिकार हुई
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा की कपड़ा और हस्तशिल्प मिनिस्टर पद्मिनी डियान ने गुरुवार को बताया है कि, वह कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाई गई हैं और अपने आवास में पृथकवास में रह रही हैं. पद्मिनी डियान समेत अब तक प्रदेश के तीन मिनिस्टर पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें उच्च शिक्षा मिनिस्टर अरुण कुमार साहू और श्रम मिनिस्टर सुशांत सिंह शामिल हैं. वहीं, कोटपाड़ से MLA डियान ने इस बारें में मीडिया को बताया,‘‘हल्के बुखार के बाद मैंने कोरोना संक्रमण की जांच कराई और गुरुवार की प्रातः वायरस की पुष्टि हुई. फिलहाल मैं अपने आवास में पृथक-वास में हूं. ” 

मंत्री ने उनके कांटेक्ट में आने वाले लोगों से पृथक-वास में रहने और कोरोना वायरस की जांच कराने का अनुरोध किया हैं. प्रदेश में अब तक दर्जन भर से ज्यादा विधायक कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. विपक्ष के नेता और वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रदीप कुमार नाइक ने सभी विधायकों और सांसदों से यह अपील की है कि वे अपने कार्य के दौरान कोरोना   प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन जरूर करें.

वहीं, देश में कोरोना के केस साढ़े 38 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. गुरुवार को कोरोना वायरस के केसों में अब तक का सबसे बड़ा उछाल देखने को मिला है. गुरुवार को एक दिन में 83,883 नए केस सामने आए है. बता दिए की केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से गुरुवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,043 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 67,376 हो गया है. भारत में कोरोना के केस बढ़कर 38,53,407 हो गए हैं, जिनमें से 8,15,538 लोगों का इलाज चल रहा है और 29,70,493 लोग इलाज के बाद इस वायरस से ठीक हो चुके हैं.

मंत्री और विधायक धड़ल्ले से बिना जांच के सदन में नहीं आएंगे, करवानी होगी थर्मल स्क्रीनिंग: विपिन सिंह

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

बिगड़ी मध्य्प्रदेश के वित्त मंत्री की तबियत, दिल्ली में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -