बिगड़ी मध्य्प्रदेश के वित्त मंत्री की तबियत, दिल्ली में भर्ती
बिगड़ी मध्य्प्रदेश के वित्त मंत्री की तबियत, दिल्ली में भर्ती
Share:

भोपाल: हाल ही में मध्यप्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री जगदीश देवड़ा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्हें हृदय संबंधी समस्या हो गई है और इसी के कारण उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीँ अब वहां पर उनका इलाज जारी है.

हाल ही में जगदीश देवड़ा ने खुद एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि, 'चिकित्सकीय परामर्श के बाद बीते दिवस मेरी एंजियोप्लास्टी नयी दिल्ली में हुयी. आपकी शुभकामनाओं एवं ईश्वर कृपा से अब स्वस्थ हूं और स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं. मैं विनम्रतार्पूक आग्रह करना चाहता हूं कि आगामी एक दो दिवस दूरभाष पर बात करने में असमर्थता रहेगी. आप सभी भी अपना ख्याल करें.'

इसके अलावा आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, 'मैं जल्द ही पूर्णत: ठीक होकर आप सभी के बीच पहुुुंचूंगा.' इसी के साथ अपने ट्वीट में उन्होंने शुभकामनाओं के लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया है. वैसे जगदीश देवड़ा के स्वास्थ्य को लेकर आज सोशल मीडिया में खबर आयी थी और इसी के बाद उन्होंने स्वयं ट्वीट के माध्यम से अपनी स्थिति को स्पष्ट कर दिया ताकि बेकार की अफवाहों पर विराम लग जाए.

घरेलु एयरलाइन्स को सरकार ने दी राहत, मिली 60% फ्लाइट्स संचालित करने की इजाजत

अमेरिकी विदेश मंत्री ने जताई भारत-चीन सीमा पर शांतिपूर्ण स्थिति की उम्मीद

आरबीआई, पटना में मेडिकल कंसल्टेंट के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, जानें पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -