भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस
भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर हुक्काबार में हो रही पार्टी को लेकर भारी हंगामा हुआ है। यह मामला शहर के टीटी नगर इलाके का है जहां जौहरी होटल में हुक्का लाउंज में हो रही पार्टी को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने जमकर बवाल किया। होटल में हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और होटल में हुक्का पार्टी कर रहे नाबालिग युवक युवतियों को पकड़कर पूछताछ की। 

​नाबालिगों को जो हुक्का परोसा जा रहा था उसमें नशा था या नहीं इसकी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ भी साफ़ हो पाएगा। बताया जा रहा है कि होटल से 20 नाबालिग लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। सभी नाबालिग बर्थ-डे पार्टी का बहाना बनाकर हुक्का पार्टी कर रहे थे। हुक्का पार्टी की भनक कहीं से हिंदुवादी संगठन को लग गई, तो संगठन से संबंधित लोग होटल पहुंच गए जहां हिंदुवादी संगठन के सदस्यों ने संस्कृति से खिलवाड़ होने का आरोप लगाते हुए बच्चों को नशा परोसे जाने को लेकर आपत्ति जाहिर की।

हंगामा कर रहे हिंदुवादी संगठनों की इस दौरान होटल के कर्मचारियों से कहासुनी भी हुई वहीं हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बवाल करने वाले लोगों को होटल से बाहर निकाला। होटल में 20 नाबालिग लड़के-लड़कियां मिले थे, जिन्हें पुलिस ने चाइल्ड लाइन और विशेष किशोर पुलिस इकाई (SJPU) के हवाले कर दिया है।

 भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

यूपी में रिलायंस के कर्मचारी की हुई हत्या, देर रात पड़ी हुई मिली लाश

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -