पाकिस्तान के लिए जानलेवा बना कोरोना वायरस, हर रोज हो रही कई मौते
पाकिस्तान के लिए जानलेवा बना कोरोना वायरस, हर रोज हो रही कई मौते
Share:

पाक में कोविड-19 के केस बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि, यहां कोविड-19 के बढ़ने की गति तेज नहीं है. पाकिस्तान में कोरोना वायरस के केस 2.95 लाख से ज्यादा हो गए हैं, वहीं यहां कोरोना के कारण 6 हजार से अधिक लोगों की अब तक मृत्यु हो चुकी है.  पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 415 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे मुल्क में कोरोना की तादाद 295,053 तक पहुंच चुकी है.

कुलभूषण मामला: पाक बोला- जाधव के लिए भारतीय वकील को अनुमति देना संभव नहीं

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कारण एक दिन में 9 लोगों की मृत्यु होने की खबर सामने आई है. इसको मिलाकर पाक में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 6,283 तक जा पहुंचा है. पाकिस्तान में लोग रफ्तार से कोरोना से स्वस्थ भी हुए हैं. पाकिस्तान में कोविड-19 से अब तक 295,053 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान- अंतिम चरण में कोरोना की 3 वैक्सीन, जल्द शुरू होगा उत्पादन

पाकिस्तान के सिंध प्रदेश में कोरोना वायरस के केस सबसे गति से बढ़ रहे हैं. सिंध में अब तक सबसे ज्यादा 1,29,081 केस सामने दर्ज किए गए हैं. इसके पश्चात पंजाब में 96,636 केस, खैबर-पख्तूनख्वा में 35,923 केस, इस्लामाबाद में 15,578 केस, बलूचिस्तान में 12,742, गिलगित-बाल्टिस्तान में 2,816 मामले और गुलाम कश्मीर में 2,277 मामले सामने आ चुके हैं. पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए अधिकारियों ने देश भर में अब तक कुल 25,59,261 कोविड-19 टेस्ट कराए हैं. कोविड-19 के साथ पाकिस्तान पर बरसात का कहर भी जारी है. पाकिस्तान के कराची में भारी बरसात के चलते लोग बेहाल है. बीते 12 घंटे के भीतर यहां एक दिन में सर्वाधिक बरसात दर्ज कि गई है.

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

वर्ल्ड वाइड ट्रेंड हो रहा है दिलजीत का एल्बम GOAT

पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -