पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत
पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत
Share:

कराची: पाकिस्तान के कराची शहर में भारी बारिश की वजह से अलग-अलग घटनाओं में 19 लोगों की जान चले गई है। अधिकारियों के अनुसार, वर्ष 1967 के बाद से पहली दफा एक दिन में सबसे अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई है। मौसम विभाग ने कहा है कि कराची में गुरुवार को सिर्फ 12 घंटों में 223.5 मिमी बारिश दर्ज की गई है, शहर में एक ही दिन में सबसे अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई है।

देश के सबसे बड़े शहर और आर्थिक राजधानी कराची में भारी बारिश ने तबाही मचाई हई हुई। बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव भी हो गया और सभी व्यावसायिक गतिविधियों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देश में इस वर्ष मानसूनी बारिश अधिक समय तक और असामान्य हुई है। मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक बारिश इसी तरह होगी।

कराची में सुबह से ही हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन और व्यवसाय अस्त-व्यस्त है और लोग सड़कों पर पानी भरने की वजह से फंसे हुए हैं। ऐसे बुरे हालात में कराची के कमिश्नर मुहम्मद सुहैल राजपूत ने लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने का अनुरोध किया है। आपको बता दें कि पहले पूरी दुनिया चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस का सामना कर रही है और इससे पाकिस्तान भी अछूता नहीं है। यहां पर भी हर दिन संक्रमितों की तादाद बढ़ रही है। वहीं अब देश में पैदा हुई बाढ़ की स्थिति ने देश को मुसीबत में ला दिया है। 

गुरनाम भुल्लर ने मनाया गाने को मिले 4 मिलियन व्यूज का जश्न

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

नेपोटिज्म पर सैफ ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -