वर्ल्ड वाइड ट्रेंड हो रहा है दिलजीत का एल्बम GOAT
वर्ल्ड वाइड ट्रेंड हो रहा है दिलजीत का एल्बम GOAT
Share:

दिलजीत दोसांझ इस समय सभी के दिलों में बसे हुए हैं. वह एक बेहतरीन एक्टर और गायक है और उनकी आवाज के कारण वह लाखों दिलों की धड़कन हैं. वैसे अगर उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाए तो बुरा या गलत नहीं होगा. वह भी इसलिए क्योंकि वह अपने गानों से सभी का दिल जीत लेते हैं. फिलहाल उन्होंने अपने एल्बम के वर्ल्ड वाइड ट्रेंड होने की ख़ुशी जताई है. एक तस्वीर को शेयर कर दिलजीत ने लिखा है- 'BORN TO SHINE G.O.A.T. Trending Worldwide @amritmaan106 @desi_crew @rahulduttafilms @famousstudios @kalikwest #bts #ReelNumber11 #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime @gursimran_gsvn'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

आप देख सकते हैं उनका एल्बम GOAT इस समय सभी के दिलों में बसा हुआ है. वैसे अब तक उन्होंने अपने एल्बम GOAT के कई गानों को रिलीज किया है. बीते दिनों ही उन्होंने जब अपने एल्बम GOAT के बारे में बताया था तो उस दौरान का एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'G.O.A.T.NAVI NAVI YAARI FIREY CHAN CHARDI .. MAINU LAGDA JATT’AN DA PUTT GEYA KAM TON @desi_crew @ronyajnali @gill_machhrai @famousstudios' वैसे एल्बम GOAT के सभी गानों में उनका अंदाज कितना बेहतरीन दिखाई दे रहा है यह आपने देखा ही होगा.

आप यह भी जानते ही होंगे दिलजीत के एल्बम के सभी गाने इस समय सभी को बड़े पसंद आ रहे हैं और सभी ट्रेंडिंग पर बने हुए हैं. अब बात करें काम के बारे में तो दिलजीत को अली अब्बास जफर की अगली फिल्म के लिए साइन किया गया है. जी दरअसल यह साल 1984 के दंगों (दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा ट्रिगर) पर आधारित है. आपको बता दें कि इसके अलावा वह निमरत खैरा के साथ भी फिल्म 'जोड़ी' में नजर आने वाले हैं.

सोनम बाजवा की नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

गुरनाम भुल्लर ने मनाया गाने को मिले 4 मिलियन व्यूज का जश्न

गुरु रंधावा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, है मोटिवेशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -