आज ही खरीद ले घर का सारा सामान अब एक नहीं तीन दिन बंद रहेंगे बाजार
आज ही खरीद ले घर का सारा सामान अब एक नहीं तीन दिन बंद रहेंगे बाजार
Share:

शिमला: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 11000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है.

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए राजधानी शिमला में अब एक नहीं तीन दिन बाजार बंद रहेंगे. पहले सिर्फ रविवार को बाजार बंद रखने का फैसला लिया गया था. शनिवार को शिमला व्यापार मंडल ने डीसी अमित कश्यप से मुलाकात की. व्यापार मंडल के सदस्यों ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए बाजार बंद किए जाएंगे ताकि कारोबारियों को इससे खतरा न रहे. अगले तीन दिन रविवार से मंगलवार तक बंद के दौरान कैमिस्ट, राशन, सब्जी और दूध की दुकानें खुली रहेंगी. इसके अलावा बाकी सब दुकानें बंद रहेंगी.

मिली जानकारी के अनुसार शिमला व्यापार मंडल के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि डीसी से मिलकर बाजार बंद रखने का फैसला लिया गया है. सभी कारोबारी इसमें शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि जिले के बाकी व्यापार मंडल भी शिमला व्यापार मंडल को समर्थन देने के लिए तैयार हैं. जल्द ही ये भी बाजार बंद रखने की घोषणा करेंगे. सब्जी मंडी अध्यक्ष विशेश्वर नाथ का कहना है कि रविवार को पूरा बाजार बंद रहेगा और सब्जी मंडी भी बंद रहेगी. सोमवार से सुचारू रूप से सब्जियां बेची जाएंगी.

शिव करेंगे 'राज' या नरोत्तम के सिर सजेगा ताज ? MP में सीएम पोस्ट पर उलझा पेंच

कार का शीशा तोड़ नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल रोजाना उठा रहा करोड़ो का नुकसान, वायरस को लेकर नहीं करना चाहता कोई गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -