कार का शीशा तोड़ नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस
कार का शीशा तोड़ नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले के अंतर्गत आने वाले पनकी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को शातिर चोरों ने फैक्ट्री मालिक की कार रुपयों से भरे बैग पर हाथ साफ़ कर दिया। गार्ड ने कार का शीशा टूटा देख मामले की सूचना मालिक को दी। पीड़ित मालिक की सूचना दिए जाने के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुचकर घटना के संबंध में जांच पड़ताल की।

किदवई नगर के रहने वाले रवि गुप्ता की पनकी में प्लास्टिक फैक्ट्री है। पीड़ित ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह वह कार से फैक्ट्री गये थे। फैक्ट्री के बाहर वह कार खड़ी कर भीतर चले गए थे। इस दौरान चोरों ने कार का शीशा तोड़ रखे रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया। कुछ देर बाद जब गार्ड की निगाह कार के टूटे शीशे में पड़ी तो उसने मामले की सूचना मालिक को दी। वहीं मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचकर जांच पड़ताल की।

फैक्ट्री मालिक ने बताया कि बैग 40 हजार और कुछ आवश्यक अन्य दस्तावेज़ पड़े हुए थे। पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल का निरिक्षण किया गया है। वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों से लुटेरों की शिनाख्त की जा रही है। बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है और जल्द ही लुटेरों को अरेस्ट कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

मुजफ्फरपुर में दी युवक को मौत और सड़क किनारे फेंकी लाश

सड़क दुर्घटना में हुई बाइक सवार दो युवक की मौत

दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -