कोरोना काल में शादी करना पड़ा महंगा, ऐसे फैला संक्रमण

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. वहीं, भोपाल से सटे रायसेन जिले में 3 दिन पहले शादी के बाद एक घर में दुल्हन आई थी. दुल्हन की तबीयत खराब होने के बाद उसकी जांच करवाई गई. जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकली है. उसके बाद दूल्हा समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. वहीं, दुल्हन भोपाल की रहने वाली है. इस घटना के बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया है. डॉक्टरों की टीम परिवार के सभी लोगों का सैंपल लेगी.

बता दें की रायसेन जिले के मंडीदीप के सतलापुर निवासी एक नवविवाहिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. भोपाल जाटखेड़ी निवासी दुल्हन का विवाह कोरोना काल में 18 मई को ही सतलापुर के लड़के से हुआ था. शादी के दिन ही उसका सैंपल लिया गया था, अब 2 दिन बाद उस नवविवाहिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नई नवेली दुल्हन को ससुराल के घर की जगह हॉस्पिटल जाना पड़ा है.

हालांकि, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दुल्हन को भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया है. दुल्हन के परिवार सहित 32 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है, इनमें से हाई रिस्क वाले लोगों के सैंपल 5 दिन बाद लिए जाएंगे. इस बारें में दुल्हन के परिजनों ने बताया है कि बेटी को 7 दिन पहले बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला. शनिवार को उसका सैंपल जांच के लिए दिया था. इस बीच उसकी शादी हुआ है. बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

शादी के तीसरे दिन दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे समेत 37 लोग क्वारंटाइन

एमपी के रेड जोन से चलने वाली है ये 22 ट्रेनें, यहां देखे ट्रैन की लिस्ट

इंदौर में 19 जोन में शुरू होंगे फीवर क्लीनिक, हर फ्लू का इस तरह होगा इलाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -