शादी के तीसरे दिन दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे समेत 37 लोग क्वारंटाइन

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है। राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 5735 हो गई है। वहीं, इस वायरस से अब तक 2733 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अभी तक 267 लोगों की जान जा चुकी है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को कोरोना के 39 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि एक की मौत हो गई। संक्रमितों में 15 दिन का एक बच्चा भी शामिल है, वहीं एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद दूल्हे सहित परिवार के 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। सोमवार को युवती की शादी हुई थी। उसके परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बेटी को सात दिन पूर्व बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला। शनिवार को उसका टेस्ट कराया गया। इस बीच उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

इंदौर में भले ही 40 इलाके कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए हों, किन्तु कई नए क्षेत्र हॉटस्पॉट बनकर सामने आए हैं। दस दिनों में लगभग 62 नए क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव के मरीज मिले हैं। लॉकडाउन के दो महीने बाद भी लगातार नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं। 100 क्षेत्र तो ऐसे हैं, जो सिर्फ 1-1 मामले के कारण कंटेनमेंट जोन में हैं।

प्रवासी मजदूरों के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने किया ऐसा काम

क्या हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के उपयोग पर मिलने वाली है नई सलाह ?

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -