अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का आतंक, सामने आए 148 संक्रमित

ईटानगर:  भारत में निरंतर कोरोना संक्रमितों के केस सामने आते जा रहे हैं. भारत में इस समय कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 38 लाख के पार पहुंच गया है. इसी दौरान एक अफसर ने बोला हैं कि अरुणाचल प्रदेश में कोरोना केसों का कुल आंकड़ा बढ़कर 4,360 हो गया है, जिसमें 47 सुरक्षाकर्मी और 2 स्वास्थ्य कार्यकर्ता शामिल हैं. वहीं, राज्य निगरानी अधिकारी एल जंपा ने बताया की ताजा केसों में से कैपिटल कॉम्प्लेक्स इलाके से 31, तिरप से 28, लेपराडा से 20, वेस्ट सियांग से 18, तवांग से 14, पपमारे और पश्चिम कामेंग डिस्ट्रिक्स से 6, .

उन्होंने आगे बोला कि ऊपरी सुबानसिरी में 4, चांगलांग में 4, पूर्वी सियांग में 3, नामसाई, लोअर दिबांग घाटी, लोंगडिंग, कुरुंग कुमे और लोहित में 1-1और अपर सियांग, लोअर सुबानसिरी और लोअर सियांग जिलों में 1-1 नए केसों का पता चला हैं. अफसर जाम्पा ने बोला, "40 सुरक्षाकर्मी, 26 सीमा सड़क संगठन के कर्मचारी और 2  स्वास्थ्य कर्मचारी नए संक्रमितों में से हैं. " 

वहीं, उन्होंने आगे बोला हैं कि 99 लोग कोरोना से ठीक हो गए और बुधवार को हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गई हैं. इसके अलावा राज्य में अब 1,278 एक्टिव केस हैं, जबकि 3,075 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं और 7 की मृत्यु हो गई है. अफसर ने आगे बोला हैं कि अगस्त में कुल 2,248 मरीजों को बीमारी से ठीक किया गया है, जबकि 1,036 सुरक्षाकर्मियों समेत 2,757 लोगों को इस माहमारी का पता चला हैं. उन्होंने बोला कि प्रदेश में कोरोना रोगियों की रिकवरी दर 70.52 फीसदी है.  

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

सीएम दरबार में पहुंचा गंगा एक्सप्रेसवे एलाइनमेंट मामला

अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे श्रमिकों को रौंदा, तीन की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -