असम में कोरोना का कहर, 1,862 नए केस आए सामने, चार संक्रमितों ने तोड़ा दम
असम में कोरोना का कहर, 1,862 नए केस आए सामने, चार संक्रमितों ने तोड़ा दम
Share:

गुवाहाटी:  शुक्रवार को असम में कोरोना के 1,862 नए केस सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा 40,269 पर पहुंच गया है. प्रदेश में  9 दिन का एक बच्चा भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. इसके अलावा कोरोना संक्रमण के कारण 4 और संक्रमितों की मृत्यु होने के बाद मृतक का आंकड़ा बढ़कर 98 हो गया है .

 प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने यह सूचना दी. स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने इस संबंध में बताया कि प्रदेश में फिलहाल 9,811 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. कोरोना से 1,277 और मरीजों के ठीक होने के बाद प्रदेश में स्वस्थ हो गए लोगों का आंकड़ा 30,357 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट किया, “बीते चौबीस घंटों में 38,324 सैंपलों की जांच की गई जिनमें से 1,862 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. कोरोना संक्रमित होने की दर 4.85 परसेंट है. ” अब तक असम में कोरोना के कुल 40,269 केस सामने आए हैं जिनमें से 14,974 केस राजधानी गुवाहाटी में मिले है. 

बता दें की भारत में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है. भारत में कोरोना संक्रमण के नए केसों ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बना लिया है. भारत में मृतकोंकी संख्या 36 हजार को पार कर गई  है. पहली बार भारत में शनिवार को कोरोना के 57,117 नए केस सामने आए. आंकड़ों के मुताबिक , यह निरंतर तीसरा दिन है जब 50,000 से ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं. वहीं, राहत की बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी करीब 11 लाख के करीब पहुंच गई है और पड़ताल में तेजी आई है.  

मध्य प्रदेश: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में भर्ती

8 दिन बाद बरामद हुई लापता वकील की लाश, प्रियंका बोलीं- यूपी में कंट्रोल से बाहर क्राइम

त्यौहार पर लगा कोरोना का ग्रहण, आगरा में 1800 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -