त्यौहार पर लगा कोरोना का ग्रहण, आगरा में 1800 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Aug 01 2020 12:08 PM
त्यौहार पर लगा कोरोना का ग्रहण, आगरा में 1800 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

आगरा: कोरोना के कारण देश के कई त्योहारों पर ग्रहण लग गया है. वही इस बीच आगरा में त्योहार से पहले अचानक कोरोना संक्रमित रफ़्तार से बढ़ने लगे हैं. शुक्रवार को 39 नए मरीज मिलने से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1804 पर पहुंच गया है. पिछले 48 घंटे में 74 नए संक्रमित बढ़े हैं. इससे एक बार फिर प्रशासन की दिक्कतें बढ़ गई है. 

इसी को लेकर डीएम प्रभु एन सिंह ने अपने बयान में बताया कि शहर में अब तक 99 मरीजों की मृत्यु हुई है. 262 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. 50,759 लोगों के नमूने जांचे जा चुके हैं. शुक्रवार को 2,056 जांचे गए. इनके अतिरिक्त 20 मरीज और डिस्चार्ज भी हुए. अब तक कुल 1,443 मरीज ठीक हो चुके हैं. वही जिले की दक्षिण सीट से बीजेपी MLA योगेंद्र उपाध्याय की पत्नी और दो बेटे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. 

वही सीएमओ की सलाह पर MLA ने अपने आप को लखनऊ के सरकारी आवास में क्वारंटीन कर लिया है. शनिवार को उनका नमूना लिया जाएगा. इसके साथ ही शंभूकुंज में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित हुए हैं. इसमें दो सगे भाई, उनकी पत्नी और बच्चे सम्मिलित हैं. इसमें 57 वर्षीय पुरुष, उनकी 47 वर्षीय पत्नी, 48 वर्षीय भाई. 26 वर्षीय बेटा, इतने ही साल की भतीजी सम्मिलित है. इसी के साथ यूपी में कोरोना संक्रमितों में निरंतर इजाफा हो रहा है. इससे निपटने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है, परन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आ रहा है.

उमा भारती बोलीं- कांग्रेस की वोट बैंक की भूख ने राम मंदिर मसला हल नहीं होने दिया

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद बोले- ''ईद मुबारक'', देशवासियों को दी बधाई

तमिलनाडु में हुए कोरोना के सबसे अधिक टेस्ट