भुट्टे का भाव सुनकर उड़े केंद्रीय मंत्री के होश, बोले- 'ये तो फ्री मिलता है'
भुट्टे का भाव सुनकर उड़े केंद्रीय मंत्री के होश, बोले- 'ये तो फ्री मिलता है'
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के मंडला क्षेत्र का है जहां मंत्री जी ने स्वयं गाड़ी रुकवाई और फिर रोड पर भुट्टा खरीदने लगे। वही इस वीडियो की विशेष बात ये है कि केंद्रीय मंत्री फगन सिंह को भुट्टे का दाम अधिक लगता है, तो उन्होने ये कह दिया कि भुट्टा तो यहां मुफ्त में मिलता है।

बता दे कि केंद्रीय पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस वीडियो को स्वयं साझा किया है। मगर अपनी पोस्ट में उन्होंने महंगाई वाले हिस्से का जिक्र नहीं किया। किन्तु वीडियो में ये स्पष्ट सुना जा सकता है। इसलिए अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मंत्री कुलस्ते गाड़ी से उतरते ही भुट्टा देने को बोलते हैं। दाम पूछने पर उसने 3 भुट्टे का दाम 45 रुपये बताया। यानी एक भुट्टा वो विक्रेता 15 रुपये का बेंच रहा था। इस पर फग्गन सिंह बोलते हैं कि इतना महंगा देते हो? भुट्टा तो यहां पर मुफ्त में मिलता है। इसपर दुकानदार बोलता है कि वह 5 रुपये का तो खरीदकर लाया है। तत्पश्चात, मंत्री भुट्टे बेचने वाले का नाम पूछने लगते हैं तथा पर्स से पैसे निकालकर दुकानदार को देते हैं और चले जाते हैं।

फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि सभी को अपने स्थानीय किसानों एवं छोटे दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं को ख़रीदना चाहिए, जिससे उनको रोज़गार एवं हमको मिलावट रहित वस्तुएं प्राप्त होगी। इस वीडियो पर कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके बाद कुछ व्यक्तियों ने लिखा कि अरे मंत्री को महंगाई का पता अब चला है।

एयर इंडिया के विमान को मुंबई डायवर्ट किया गया

सोना खरीदने का सबसे सुनहरा अवसर, आज आ गई भारी गिरावट

Ind Vs WI: टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका, बना सकती है 2 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -