बिग बॉस 13 से बाहर आकर बहुत खुश हैं विकास खन्ना, कहा- 'मजेदार पल बिताए...'
बिग बॉस 13 से बाहर आकर बहुत खुश हैं विकास खन्ना, कहा- 'मजेदार पल बिताए...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ऐसे टास्क हो रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिन घर में स्टार शेफ विकास खन्ना ने एंट्री ली और उन्होंने प्रतिभागियों को कुकिंग चैलेंज दिया. वहीं इस बारे में शेफ ने बाहर आकर बताया कि उन्होंने इस पल का अच्छी तरह से आनंद लिया और प्रतिभागियों को निर्देश देते हुए कुछ मजेदार पल बिताए.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा, ''घर के सदस्यों को 'क्वेकर ओट्स फ्यूल फॉर द रियल फिट' टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया था. इसके बाद उन्हें सेलिब्रिटी शेफ के स्वाद टेस्ट को जीतने वाले स्वादिष्ट व्यंजन बनाना था. शेफ ने उन्हें व्यंजन तैयार करने के तरीकों का निर्देश भी दिया.'' इसी के साथ विकास खन्ना ने घर से बाहर आने के बाद कहा, "मैं शेफ्स को निर्देश देने में माहिर हूं, लेकिन ऐसा पहली बार था कि मैं किचन में किसी ऐसे को निर्देश दे रहा था, जो खुद में ही बातें कर रहे थें. तब मुझे खुद को याद दिलाना पड़ा कि वे पेशेवर शेफ नहीं हैं." आगे उन्होंने कहा, "टास्क के खत्म होने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे हम खाना पकाने में स्नातक प्राप्त कर चुके हैं, जिस पर मैंने कहा कि आपने अभी नर्सरी कक्षा में ही प्रवेश किया है."

आपको बता दें कि जीत हासिल करने वाले टीम में रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा और असिम थे और सभी ने जीतकर काफी ख़ुशी जताई थी. विकास खन्ना के बारे में बात करें तो वह एक पॉपुलर शेफ हैं और लोग उनकी खूब तारीफें करते हैं.

BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग

BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...

Bigg Boss13: इस वजह से रश्मि ने लगाया असीम को गले, सोशल मीडिया पर #RaSimWinningHearts हुआ ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -