Bigg Boss13: इस वजह से रश्मि ने लगाया असीम को गले, सोशल मीडिया पर #RaSimWinningHearts हुआ ट्रेंड
Bigg Boss13: इस वजह से रश्मि ने लगाया असीम को गले, सोशल मीडिया पर #RaSimWinningHearts हुआ ट्रेंड
Share:

बिग बॉस 13 इस बार का सबसे ज्यादा विवादित शो बन गया है. अब घर में सिर्फ और सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स ही बचे है. इस शो के 15वें हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच के इक्वेशन को कई बार बदलते हुए देखा गया है. बीती रात ही बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया था. समय-समय पर बिग बॉस बर्जर बजा रहे थे और कंटेस्टेंट्स को अपने गले में लटके हुए सदस्य की फोटो जलानी थी. जिन-जिन कंटेस्टेंट्स की फोटो जलती जा रही थी, वह कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर होते जा रहे थे. आखिर में इस टास्क में असीम रियाज, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ही बचे थे. असीम के गले में रश्मि देसाई की तस्वीर थी तो वहीं पारस छाबरा के गले में असीम और माहिरा के गले में पारस छाबड़ा की तस्वीर थी.

असीम, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा जिद पर अड़े थे कि वह अपने गले में लगी तस्वीर को नहीं जलने वाले. ऐसे में बिग बॉस ने आखिर में तीनों को सजा के तौर पर घर का सारा काम करने को कहा. इस दौरान पारस और माहिरा का चेहरा देखते ही बन रहा था, वहीं असीम रिआज को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह भी दुखी नजर आए थे. असीम को दुखी होता हुआ देखकर रश्मि देसाई ने उन्हें तुरंत गले लगा लिया था. रश्मि ने जिस तरह से छोटा भाई समझकर असीम को गले लगाया था, उसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है. कोई कह रहा है कि रश्मि देसाई का दिल बहुत बड़ा है तो वहीं किसी का कहना है कि इस शो में रश्मि देसाई से ज्यादा सच्चा इंसान कोई भी नहीं है.

अब सोशल मीडिया पर #RaSimWinningHearts ट्रेंड हो रहा है. रश्मि देसाई के फैंस उनके इस बर्ताव से काफी खुश है. देखा जाए तो असीम और रश्मि की दोस्ती दिन पर दिन गहराती जा रही है. बीते कुछ दिनों से दोनों मिलजुल कर दांवपेंच खेलते हुए दिखाई दे रहे है. ऐसे में देखना होगा कि इनकी दोस्ती कितनी आगे जाती है.

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -