सड़क पर सिपाही ने उतारी वर्दी, वीडियो वायरल होते ही हो गया सस्पेंड
सड़क पर सिपाही ने उतारी वर्दी, वीडियो वायरल होते ही हो गया सस्पेंड
Share:

हरदा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। इस वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी नशे की स्थिति में अपनी ही वर्दी उतारकर सड़क पर फेंक देता है। वायरल वीडियो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर मध्य प्रदेश पुलिस की धज्जिया भी उड़ी है। वहीं अब वीडियो के वायरल होने के पश्चात् पुलिसकर्मी के विरुद्ध कड़ी एक्शन लिया गया है।  

हरदा जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को शराब के नशे में अपनी वर्दी उतारने एवं सड़क पर फेंकने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया भी शुक्रवार शाम को हरदा में हुई इस घटना का वीडियो सामने आया है। हरदा जिले के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने खबर देते हुए बताया, ‘‘हरदा में पदस्थ सुशील मांडवी के तौर पर पहचाने गए कांस्टेबल को उसके इस कृत्य का वीडियो सामने आने के पश्चात् सस्पेंड कर दिया गया है।’’

वीडियो में नजर आ रहा है कि हरदा शहर में एक सड़क पर नशे में धुत्त पुलिस कांस्टेबल एक शख्स से बहस करते दिखाई दे रहा है। इस के चलते कांस्टेबल अपने घुटनों के बल पर सड़क पर बैठ जाता है तथा वर्दी उतारने लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कांस्टेबल पहले अपनी शर्ट उतारता है तथा उसे लोगों की ओर फेंक देता है। तत्पश्चात. वह अपनी पैंट भी उतार देता है तथा फिर युवक के साथ बहस करने लगता है। सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर लोगों ने अजीबोगरीब प्रतिक्रिया भी दी हैं। 

UP की 4 मीट कंपनियों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ नकद बरामद

'जितनी मर्जी उतना लोन लो, सत्ता में आते ही माफ कर देंगे..', पूर्व सीएम की पत्नी का बेतुका वादा, Video

सिक्किम हादसे में शहीद हुए जवानों के परिजनों को 50-50 लाख देगी योगी सरकार, सरकारी नौकरी भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -