नशे में धुत्त व्यक्ति ने तोड़ी गाँधी की मूर्ति, धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता
नशे में धुत्त व्यक्ति ने तोड़ी गाँधी की मूर्ति, धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की पुलिस ने शनिवार को बताया कि उस समय कथित तौर पर नशे में धुत एक व्यक्ति ने शहर के चौराहे पर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की एक मूर्ति को तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि बाद में यहां चौरी इलाके के सुभाष चौहान के रूप में पहचाने जाने वाले इस शख्स ने इंदिरा मिल चौराहे पर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा को भी तोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. 

वहीं, इस घटना के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता धरना पर बैठ गए हैं. जिलाधिकारी अरयाका अखौरी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी व्यक्ति ने संगमरमर की प्रतिमा को जमीन पर गिराकर जबरदस्ती तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि वह बाइक पर आया था, किन्तु मूर्ति तोड़कर पैदल ही भागा था. ये साफ था कि वह पूरी तरह नशे में था. 

जिलाधिकारी ने आगे बताया कि वहां जल्द ही महात्मा गांधी की नई प्रतिमा स्थापित की जाएगी. घटना के वक़्त मौजूद लोगों के मुताबिक, शख्स की हरकत के चलते वहां पुलिस कर्मियों समेत सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया था. उन्होंने कहा कि प्रतिमा तोड़ने से पहले,शख्स ने एक घंटे तक हंगामा भी किया था.वहीं, इस घटना के बाद कार्रवाई की मांग करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं.

पिता ने ही कई बार बनाया हवस का शिकार, बाप को जेल भेजा तो, माँ के आशिक ने किया बलात्कार

एटा में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, जमकर चले ईंट-पत्थर, कई घायल

चोरी के सामान को लेकर दो पक्षों में खुनी झड़प, गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत, 3 घायल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -