चोरी के सामान को लेकर दो पक्षों में खुनी झड़प, गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत, 3 घायल
चोरी के सामान को लेकर दो पक्षों में खुनी झड़प, गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत, 3 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चोरी के सामान को लेकर दो गुटों में हुई फायरिंग में 60 वर्षीय एक बुजुर्ग की जान चली गई. जबकि उनके दो बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. फायरिंग की इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. जिसके चलते वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि गांव सवाहेड़ी के रहने वाले देवेंद्र सिंह का खेत से जुड़ा कुछ सामान चार माह पहले चोरी हो गया था. किन्तु शनिवार सुबह उन्होंने देखा कि उनका वह सामान गांव के ही पिंकू और नवनीत के पास है. जब देवेंद्र ने उनसे अपना सामान वापस मांगा तो दोनों पक्षों में इसे लेकर विवाद हो गया. बाद में यह विवाद मारपीट में बदल गया. इस दौरान पिंकू, विपुल और नवनीत ने देवेंद्र सिंह और उनके बेटों पर गोलियां चला दी. जिसमें 60 वर्षीय देवेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जबकि उनके दोनों बेटे मोहित और अतुल गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसी के साथ उनका एक रिश्तेदार वंश भी चाकू लगने से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने सभी तो फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया. वहां से मोहित और अतुल की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस अपराधियों की खोज में लग गई है.

गैंगस्टर साजिद मोहम्मद ने अपने घर में ही बना रखा था बंकर, गुजरात पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

संपत्ति विवाद में भिड़े दो परिवार, अधेड़ की गोली मारकर हत्या, 6 से अधिक घायल

बिना वीज़ा के भारत की होटल में रह रहा था चीनी नागरिक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -