पिता ने ही कई बार बनाया हवस का शिकार, बाप को जेल भेजा तो, माँ के आशिक ने किया बलात्कार
पिता ने ही कई बार बनाया हवस का शिकार, बाप को जेल भेजा तो, माँ के आशिक ने किया बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले से रिश्तों को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर पहले तो एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार की जघन्य वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद मां के प्रेमी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के मुताबिक, पिता ने कई बार 17 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया. ऐसे में जब मामला उजागर हुआ, तो आरोपी पिता को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया. वहीं, पीड़ित बालिका की मां अपने प्रेमी संग किशोरपुरा इलाके में रहने लगी, किन्तु मां के प्रेमी ने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है और बच्ची को बाल कल्याण समिति के सामलक्ष पेश किया गया है.

दरअसल, बाल कल्याण समिति की टीम ने जब लड़की की काउंसलिंग की, तो ड़िता ने टीम के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई, जिसमें उसने एक के बाद एक कई हैरान करने वाले खुलासे किए. इस दैरान बाल कल्याण समिति सदस्य और पुलिस ने बताया कि बालिका रतलाम के जावरा की निवासी है. जहां पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद जावरा पुलिस ने अरेस्ट कर पिता को जेल भिजवाया गया था. फिलहाल पीड़िता का आरोपी पिता जेल में सजा काट रहा है. वहीं, आरोपी पिता के जेल जाने के बाद मां उसे साथ लेकर कोटा के किशोरपुरा इलाके में रहने लगी. इस दौरान बच्ची की मां के जाकिर नामक एक शख्स के साथ प्रेम संबंध स्थापित हो गए. इसके बाद जाकिर ने भी बहला फुसलाकर पीड़िता के साथ बलात्कार किया. ऐसे में फिलहाल बच्ची को बाल कल्याण समिति में आश्रय दिया गया है. वहीं, इस मामले में मां की भूमिका की भी पुलिस छानबीन कर रही है. इस दौरान काउंसलिंग में नाबालिग ने बताया कि उनकी मां भी पीड़िता के साथ मारपीट करती थी. इस पर पुलिस और बाल कल्याण सीमिति के सदस्यों का कहना है कि बलात्कार के इस मामले में कई और आरोपी भी शामिल हो सकते हैं.

इस मामले में फिलहाल किशोरपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिता ने अपनी 17 वर्ष की बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद से बेटी की मां अपने पति को छोड़कर किसी दूसरे युवक के साथ रहने लगी. इस दौरान मां के प्रेमी ने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया. हालांकि, पुलिस ने पीड़िता को बालिका गृह पहुंचा दिया है. जहां पर उसकी काउंसलिंग की जा रही है.

एटा में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, जमकर चले ईंट-पत्थर, कई घायल

चोरी के सामान को लेकर दो पक्षों में खुनी झड़प, गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत, 3 घायल

गैंगस्टर साजिद मोहम्मद ने अपने घर में ही बना रखा था बंकर, गुजरात पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -