मोदी सरकार के विरुद्ध कांग्रेस की रैली आज, बंद रहेंगे रामलीला वाले मार्ग

मोदी सरकार के विरुद्ध कांग्रेस की रैली आज, बंद रहेंगे रामलीला वाले मार्ग

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान से आवाज बुलंद करने जा रही है. भारत बचाओ रैली के माध्यम से कांग्रेस केंद्र पर हमला कर सकती है. वहीं, एक बार फिर राहुल की बतौर पार्टी अध्यक्ष पद पर वापसी के स्वर भी सुनाई दे सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी की पहली बड़ी रैली है. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रैली के ठीक पहले जिस तरह भाजपा ने राहुल को घेरने की कोशिश की, उससे साफ है कि शनिवार को कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल का रुख भी आक्रामक रहेगा. कांग्रेस आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरेगी. नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर राज्यों में हिंसा के साथ ही पश्चिम बंगाल और केरल में इसे लागू न करने के फैसले से यह मुद्दा भी कांग्रेस के एजेंडे में शामिल हो गया है. शुक्रवार से ही राज्यों से नेता कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने लगे थे.

आज बंद रहेंगे रामलीला मैदान की ओर जाने वाले कई मार्ग: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रामलीला मैदान में शनिवार को कांग्रेस की रैली की वजह से पुरानी दिल्ली के कई रास्ते बंद रहेंगे. यातायात पुलिस ने वाहन चालकों से रामलीला मैदान की ओर जाने वाले रास्ते से बचकर चलने की अपील की है और उन्हें वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है. ट्रैफिक के संयुक्त आयुक्त एनएस बुंदेला ने बताया कि रैली में काफी संख्या में लोगों के आने की संभावना है. इसको देखते हुए पुरानी दिल्ली व रामलीला मैदान के आसपास की कुछ सड़कों को बंद कर दिया जाएगा. कुछ मार्गों पर भारी वाहनों के परिचालन पर प्रतिबंध रहेगा. 

महाराष्ट्र में भी लागू नहीं होगा नागरिकता कानून, उद्धव के मंत्री ने दिए संकेत

पंजाब-केरल के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी CAB पर संशय, सीएम भूपेश बघेल ने दिया ये बयान

निर्भया मामला: पटियाला हाउस कोर्ट में दोषियों की पेशी टली, जज ने कहा- SC के फैसले का इंतज़ार