कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का निधन, एक माह से कर रहे थे कोरोना से जंग
कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का निधन, एक माह से कर रहे थे कोरोना से जंग
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल का आज तड़के इन्तकाल हो गया है। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अहमद पटेल को गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। पटेल के पुत्र फैसल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि उनके पिता का निधन आज तड़के 3.30 बजे हुआ है।

फैसल ने बताया कि उनके पिता एक महीने पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने लोगों से कोरोना के बचाव के दिशा निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है ताकि किसी को उनकी तरह दुख नही सहना पड़े। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सीट से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने पटेल के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा है कि पार्टी ने अपना एक पिलर खो दिया है। पीएम मोदी ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक जाहिर किया है। 

पीएम मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा है, "अहमद पटेल जी के निधन से दुखी हूं। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में लंबे समय तक समाज की सेवा की। अपनी तीक्ष्ण बुद्धि के लिए जाने जाने वाले अहमद पटेल का कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में योगदान हमेशा याद किया जाएगा।" पीएम मोदी ने अहमद के पुत्र फैजल से बात कर अपनी संवेदनाएं जाहिर की। 

सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए नए भाव

भारत को आकर्षक निवेश गंतव्य बनाने के लिए सही हों नीतियां: निर्मला सीतारमण

शानदार बढ़त के साथ बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -