किसानों की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने की तैयारी में
किसानों की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने की तैयारी में
Share:

कांग्रेस किसानों की मांगों को लेकर प्रदेशभर में प्रदर्शन करने जा रही है. कांग्रेस इस प्रदर्शन की शुरुआत राजनांदगांव से करेगी. कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि 21 जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने के बावजूद भाजपा सरकार केन्द्र से सूखा राहत का पैसा किसानों को नहीं दे पाई है. भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में किसानों की हालत खराब बताई है. 

भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की समस्याओं को जम्मू कश्मीर के हालातों से जोड़ते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने जम्मू कश्मीर में जिन बातों को लेकर गठबंधन तोड़ा है वैसे ही हालात छत्तीसगढ़ में भी है. कानून व्यवस्था इतनी खराब है कि विधायक को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जा रहा है. शैलेश पाण्डेय के खिलाफ कार्रवाई भी कानून का दुरूपयोग है. उन्होनें कहा कि नक्सल समस्या लगातार गंभीर होती जा रही है. इस लिहाज से प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी को भी बर्खास्त कर छत्तीसगढ़ में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया 23 जून से छत्तीसगढ़ का पांच दिवसीय दौरा करेंगे. इस दौरान पीएल पुनिया कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. अपने पांच दिवसीय दौरे पर पुनिया, पार्टी के  विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

चिंतन शिविर में मोहन भागवत ने पत्थलगड़ी मामले पर चर्चा की

इस वर्ष के अंत में शुरू होगा बस्तर के इस्पात संयंत्र का काम

रायपुर एम्स में अब मरीजों को मिलेगा और सस्ता उपचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -