चिंतन शिविर में मोहन भागवत ने पत्थलगड़ी मामले पर चर्चा की
चिंतन शिविर में मोहन भागवत ने पत्थलगड़ी मामले पर चर्चा की
Share:

अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के दो दिवसीय कायर्क्रम का समापन बुधवार को हुआ. कायर्क्रम के समापन पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि सभी संगठन जब मिलजुलकर काम करेंगे तो पत्थलगड़ी जैसी समस्याओं को दूर किया जा सकेगा. इसके लिए वनवासी कल्याण आश्रम को कार्यक्रम बनाने को कहा. संघ के सरकार्यवाह भैय्याजी जोशी ने जनजाति समाज में महिला नेतृत्व और युवा नेतृत्व कैसे खड़ा हो इस पर विचार करने को कहा ताकि समाज के सभी वर्ग के युवाओं और महिलाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करते हुए सर्वांगीण विकास की दिशा में कार्य किया जा सके.

अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के इस कायर्क्रम में राष्ट्रीय जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नन्दकुमार साय, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत, भाजपा जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, राष्ट्रीय जनजाति आयोग की सदस्य अनुसूइया उइके भी मौजूद रहे.

अखिल भारतीय वनवासी कल्याण आश्रम के तहत प्रदेश में हुए इस कायर्क्रम में मुख्य रूप से पत्थलगड़ी विवाद पर चर्चा की गई. इस दो दिवसीय चिंतन शिविर में भारत के जनजातियों की अस्मिता एवं अस्तित्व विषय पर चर्चा हुई. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पत्थलगड़ी मामले में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से भी चर्चा की.   

रायपुर एम्स में अब मरीजों को मिलेगा और सस्ता उपचार

संघ की बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

धान की कीमत न मिलने से किसान नाराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -