पट्रोल-डीजल वृद्धि का विरोध करने के लिए साइकिल से संसद पहुंचे कांग्रेस सांसद

पट्रोल-डीजल वृद्धि का विरोध करने के लिए साइकिल से संसद पहुंचे कांग्रेस सांसद
Share:

असम से कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा गुरुवार को ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में साइकिल से संसद पहुंचे। चार महानगरों समेत देश के ज्यादातर हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। बोरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "सरकार हमें संसद में ईंधन वृद्धि जैसे मुद्दों पर चर्चा करने की अनुमति नहीं दे रही है, इसलिए हमें अत्यधिक मूल्य वृद्धि का विरोध करना होगा।" 

असम से कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा गुरुवार को ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में साइकिल से संसद पहुंचे। चार महानगरों समेत देश के ज्यादातर हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है. बोरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "सरकार हमें संसद में ईंधन वृद्धि जैसे मुद्दों पर चर्चा करने की अनुमति नहीं दे रही है, इसलिए हमें अत्यधिक मूल्य वृद्धि का विरोध करना होगा।" 

हालांकि, तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने लगातार बारहवें दिन, हफ्तों में सबसे लंबी अवधि के लिए ईंधन की कीमतों में संशोधन नहीं किया है, और पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई संशोधन करने से पहले कुछ और समय के लिए वैश्विक विकास और कच्चे तेल की कीमतों को देखने का फैसला किया है। गुरुवार को कीमतों में कोई बदलाव नहीं होने से राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 101.84 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है, जबकि डीजल भी 89.87 रुपये प्रति लीटर के अपरिवर्तित मूल्य पर बेचा जा रहा है।

सावन: जरूर करें शिव चलीसा का पाठ, हर मुराद होगी पूरी

मिजोरम के सांसद ने दी थी पुलिस को सरेआम मारने की धमकी, एक्शन में आई असम पुलिस

मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान में है दूसरा सबसे ज्यादा कोविड एंटीबॉडीज: ICMR

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -