मिजोरम के सांसद ने दी थी पुलिस को सरेआम मारने की धमकी, एक्शन में आई असम पुलिस
मिजोरम के सांसद ने दी थी पुलिस को सरेआम मारने की धमकी, एक्शन में आई असम पुलिस
Share:

गुवाहाटी: सीमा विवाद को लेकर हुई झड़प के पश्चात् मिजोरम के सांसद के वनलालवेना की परेशानी बढ़ सकती हैं। राज्यसभा सांसद से पूछताछ के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली आ रही है। असम पुलिस ने इस हिंसा को षड्यंत्र करार देते हुए इसमें मिजोरम सांसद के सक्रिय किरदार होने का दावा किया है। बताते चलें कि मिजोरम सासंद ने पुलिस को सार्वजनिक रूप से मारने की धमकी दी थी।

सांसद ने संसद भवन के बाहर MP के वनलालवेना ने मीडिया से असम-मिजोरम हिंसक विवाद पर चर्चा करते हुए बताया था कि 200 से अधिक पुलिसवाले हमारे क्षेत्र में घुसे, हमारे पुलिसकर्मियों को चौकियों से हटा दिया तथा हमसे पहले गोली चलाने का आदेश दिया। उन्होंने बताया वे किस्मत वाले थे कि हमने उन्हें मारा नहीं। यदि फिर से ऐसा करेंगे तो हम उन्हें समाप्त कर देंगे।

असम पुलिस के वरिष्ठ अफसर जीपी सिंह ने राज्यसभा सांसद के बयान का हवाला देते हुए बताया कि इस प्रकार के बयान साजिश में उनके सक्रिय किरदार की तरफ संकेत करते हैं। जीपी सिंह के मुताबिक, असम पुलिस उन व्यक्तियों की एक फोटो गैलेरी तैयार कर रही है। जिसमें मिजोरम पुलिस तथा उन स्थानीय व्यक्तियों की फोटोज होंगी जिन्होंने पुलिस पर गोलीबारी की थी। असम सरकार ने एक बयान जारी कर हमलावरों की खबर देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है।

सावन: जरूर करें शिव चलीसा का पाठ, हर मुराद होगी पूरी

मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान में है दूसरा सबसे ज्यादा कोविड एंटीबॉडीज: ICMR

अगले हफ्ते 'अन्न महोत्सव' मनाएगी भाजपा, होगा यूपी चुनाव का शंखनाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -