कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव सातव का हुआ निधन, थे कोरोना संक्रमित
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव सातव का हुआ निधन, थे कोरोना संक्रमित
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस से संक्रमित कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव सातव का निधन हो गया है। इस बारे में जानकारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी है। जी दरअसल वह एक नए विषाणु संक्रमण से जूझ रहे थे और उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बीते शनिवार को इस बात की जानकारी दी थी।

उन्होंने एक बयान देते हुए जालना में संवाददाताओं को बताया था, "सातव धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे, लेकिन उनका स्वास्थ्य दोबारा खराब हो गया और अब उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों को पता चला है कि वह साइटोमेगालोवायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस मामले में विशेषज्ञों की सलाह ली जा रही है।" ऐसे में अब मिली जानकारी के तहत राजीव सातव का निधन हो गया है। राजीव सातव कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले थे और वह बीते 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उस समय सातव ने कहा था कि ''हल्के-फुल्के लक्षण दिखने के बाद जांच कराई जिससे मेरे कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से कहना है कि वे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें।''

वही इसके बाद उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वे वेंटिलेटर पर थे। आप सभी को बता दें कि राजीव सातव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, अधीर रंजन चौधरी, शशि थरूर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा साउथ का यह सुपरस्टार

झोलाछाप डॉक्टर ने युवती को चढ़ाई ग्लूकोस की 15 बोतल, हुई मौत

कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ यह मशहूर एक्टर, है अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -