कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ यह मशहूर एक्टर, है अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर साहिल चड्ढा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह और उनकी पत्नी प्रोमिला एक बार फिर से मुसीबतों से घिर गए हैं। आपको बता दें कि बीते महीने ही दोनों कोरोना संक्रमित हुए थे और क्वारंटीन में रहकर दोनों ने जंग जीती थी। लेकिन अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला का एक्सीडेंट हो गया है। जी हाँ, दोनों की कार की टक्कर एक एंबुलेंस से हो गई, जिसके चलते दोनों का काफी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है बीते 12 मई को साहिल चड्ढा और प्रोमिला सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं।

इस हादसे में दोनों काफी घायल हुए हैं और इस समय दोनों का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है, जहां दोनों भर्ती हैं। मिली जानकारी के तहत यह घटना 12 मई की है, जब ये कपल मुंबई के जेवियर्स कॉलेज के पास अपनी कार के पास वापस जा रहे थे। उसी बीच अचानक से इनकी गाड़ी को एक एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है इस हादसे में दोनों को काफी चोट भी लगी है। खबरों के अनुसार प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हुए और जबकि एंबुलेंस से करीब दो फीट तक घसीट जाने से साहिल चड्ढा के पेट और जांघ पर चोटें आई हैं। इस हादसे में एक्टर को कोई गंभीर चोट नहीं आई है इस वजह से उन्हें जल्द ही छुट्टी भी मिल सकती है।

एक वेबसाइट से बातचीत में हादसे के बारे में एक्टर साहिल चड्ढा ने कहा है कि ''हम भगवान के आशीर्वाद से ही बच गए हैं और ड्राइवर भी कोई तेज गति से गाड़ी नहीं चला रहा था। हालांकि पुलिस ने उस ड्राइवर को पकड़ लिया है। मेरा मानना है कि इससे बड़ी दुर्घटना घट सकती थी, जो नहीं घटी। फिलहाल मैं डॉक्टरों की निगरानी में हूं और भगवान का आशीर्वाद है पर जो कुछ भी हुआ वह बहुत डरावना था। आपको पता हो साहिल बागबान, सेक्शन 375 और थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक जैसी कई फिल्मों में दिख चुके हैं।

हालात विपरीत हैं, लेकिन ये भी निश्चित है कि हम जीतेंगे: RSS प्रमुख मोहन भागवत

UP: 24 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, पटरी दुकानदारों को मिलेगा मासिक भत्ता

भीषण चक्रवाती तूफान में बदला ‘तौकते’, इन राज्यों की तरफ लिया रुख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -