कर्नाटक संकट: बागी विधायकों को व्हिप जारी करेगी कांग्रेस ! जा सकती है सुप्रीम कोर्ट

कर्नाटक संकट: बागी विधायकों को व्हिप जारी करेगी कांग्रेस ! जा सकती है सुप्रीम कोर्ट

बेंगलुरू: कर्नाटक में जारी राजनितिक संकट के बीच जहां विधानसभा में विश्‍वासमत पर बहस चल रही है, वहीं इस बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है कि बागी विधायकों को व्हिप जारी करने के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती है. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में अपील देखी कर सकती है. 

कर्नाटक में राजनितिक संकट के बीच विधानसभा में बहुमत के शक्ति परीक्षण के दौरान बहस चल रही है. इस दौरान जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार की तरफ से बोलते हुए सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने भाजपा पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है कि भाजपा को शक्ति परीक्षण की इतनी जल्‍दी क्‍या है? पहले ये तो स्‍पष्‍ट किया जाना चाहिए कि ऐसा क्‍यों हो रहा है?

कुमारस्वामी ने कहा है कि आखिर मेरा और मेरे मंत्रियों का भी कुछ आत्‍मसम्‍मान है. मुझे इस संबंध में कुछ बातें स्पष्ट करनी हैं. पहले ये बताइए कि सरकार को अस्थिर करने के पीछे किसका हाथ है? सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष की छवि खराब करने की कोशिश हो रही है. विश्‍वास मत पर भाजपा इतनी हड़बड़ी में क्‍यों है. भाजपा हमारी सरकार को गिराना चाहती है. 

इशरत जहाँ के हनुमान चालीसा में शामिल होने को लेकर बंगाल में बवाल, मिल रही धमकियाँ

RSS जासूसी मामला: बिहार मंत्री का दावा, कहा- संघ को लेकर जारी नहीं हुई कोई चिट्ठी

बिहार: गिरिराज सिंह ने की जदयू से गठबंधन ख़त्म करने की मांग, मिला करारा जवाब