बिहार: गिरिराज सिंह ने की जदयू से गठबंधन ख़त्म करने की मांग, मिला करारा जवाब

बिहार: गिरिराज सिंह ने की जदयू से गठबंधन ख़त्म करने की मांग, मिला करारा जवाब

पटना: बिहार में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के पत्र का मामला बढ़ता ही जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आरएसएस की जांच अपमान है और भाजपा को जनता दाल यूनाइटेड (जदयू) गठबंधन समाप्त कर देना चाहिए। 

भाजपा के दिग्गज नेता और बेगुसराई लोकसभा सीट से सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्त्व से आग्रह करता हूं कि बिहार के सीएम नितीश कुमार ने जिस तरह से आरएसएस के सभी शाखाओं की जांच करने का आदेश दिया है। इस अपमान के लिये गठबंधन समाप्त कर दिया जाए ताकि कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रहें।'

वहीं, गिरिराज सिंह के बयान पर बिहार सरकार में मंत्री श्याम रजक ने पलटवार करते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह को समस्या है तो पीएम मोदी या गृह मंत्री अमित  शाह को बोलें। बिन ब्याही दुल्हन की तरह छमक-छमक ना करें। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने गिरिराज सिंह के ट्वीट पर बयान देने से मना करते हुए कहा कि ये जेडीयू-भाजपा का मामला है। इस पर हमें कुछ नहीं कहना है। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बेगुसराई में कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार को मात देकर सदन पहुंचे थे।

कर्नाटक: विश्वास प्रस्ताव के दौरान बहस जारी, कुमारस्वामी बोले- मेरा भी आत्मसम्मान है....

'Howdy Modi': अमेरिका में पीएम मोदी का खास अंदाज़ में स्वागत करेगा भारतीय समुदाय

सीएम केजरीवाल की बड़ी घोषणा, कच्ची कॉलोनियों में रहने वालों को मिलेगा मालिकाना हक़