इशरत जहाँ के हनुमान चालीसा में शामिल होने को लेकर बंगाल में बवाल, मिल रही धमकियाँ

Jul 18 2019 04:40 PM
इशरत जहाँ के हनुमान चालीसा में शामिल होने को लेकर बंगाल में बवाल, मिल रही धमकियाँ

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर नया विवाद प्रकाश में आया है। मुस्लिम महिला इशरत जहां ने मंगलवार को हावड़ा जिले में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ में हिस्सा लिया था। इसके बाद इशरत जहां को घर खाली करने की धमकियां दी जा रही है। इशरत ने इस मामले को लेकर पुलिस में तहरीर भी दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, मंगलवार के दिन हावड़ा के डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में तीन तलाक की याचिकाकर्ता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता इशरत जहां सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शरीक हुई थीं। इसके बाद से इशरत जहां को अपना घर छोड़कर दूसरे मोहल्ले में चले जाने की धमकियां मिलने लगी हैं। मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने इशरत जहां को जल्द से जल्द घर खाली करने को कहा है।

इस घटना के बाद से इशरत जहां बेहद डरी हुई है और पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। वहीं इशरत ने कहा है कि बुधवार दोपहर अचानक 1 बजे उनके घर के पास सैकड़ों की संख्या में हमारे कौम के लोग इकट्ठा हुए और उन्हें घर छोड़ बाहर निकल जाने के लिए कहने लगे। वहीं पुलिस का कहना है कि इशरत की सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया गया है। 

'Howdy Modi': अमेरिका में पीएम मोदी का खास अंदाज़ में स्वागत करेगा भारतीय समुदाय

सीएम केजरीवाल की बड़ी घोषणा, कच्ची कॉलोनियों में रहने वालों को मिलेगा मालिकाना हक़

आज से शुरू हुआ यूपी का विधानसभा सत्र, बिगड़ती कानून व्यवस्था पर हो सकता है हंगामा