कांग्रेस नेता के छः वर्षीय भतीजे की हत्या , किडनैप कर मांगी 4 लाख की फिरौती
कांग्रेस नेता के छः वर्षीय भतीजे की हत्या , किडनैप कर मांगी 4 लाख की फिरौती
Share:

महू  शहर में एक कांग्रेस नेता के 6 वर्ष के भतीजे का अपहरण कर हत्या कर दी गई हैं। बच्चे का शव एक पुलिया के निचे से बरामद हुआ। अपहरण करने वालों ने हत्या से पहले बच्चे के परिजन को फोन करके 4 करोड़ रुपए की भारी रकम मांगी थी। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। महू के सिविल अस्पताल प्रभारी डॉ. एचआर वर्मा ने बताया है की बच्चे की हत्या मुँह में कपड़ा ठूसने व गाला घोटने से हुई है। मामला किशनगंज थाना क्षेत्र के गांव पिगडंबर का है। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी परिवार के करीबी भी बताये जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के छोटे भाई जितेंद्र सिंह चौहान का बेटा हर्ष (6) रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे घर के सामने से लापता हो गया था। परिजन ने कई घंटे तक गांव तथा आसपास के एरिया में हर्ष को ढूंढा। परन्तु वह नहीं मिला , तो पुलिस को शिकायत की । पुलिस प्रशासन भी बच्चे की तलाश में लगी रही। देर रात सुचना मिली कि बच्चे का शव चोरल-बाईग्राम की पुलिया के नीचे पड़ा है। इसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। बच्चे के शव को बरामद कर महू के सिविल अस्पताल लाया गया। यहां सोमवार सुबह उसका पोस्टमॉर्टम किया गया।

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम को करीब 6 से 6.30 के बीच,हर्ष अपने घर के बाहर साइकिल चला रहा था। तालाब के पास पहुंचा और यहीं से लापता हो गया। बच्चा जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। शाम करीब 8 बजे कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह के फोन पर किसी का कॉल आया। उसने 4 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की। जितेंद्र सिंह का बड़ा परिवार है।  

पुलिस प्रशासन ने अलग-अलग जगह के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। पुलिस को रेलवे ट्रैक के फुटेज में एक युवक के साथ जाते हुए दिखाई दिया। इसके बाद वह एक आल्टो कार में बैठते दिखाई दिया। पुलिस ने मामले में परिचित पर अपहरण की शंका जाहिर की। इसके बाद लगातार मोबाइल नंबर और गाड़ी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। 

पाकिस्तान में अब क्रिकेट मैच के दौरान ब्लास्ट, बाबर-सरफ़राज़ के बीच चल रहा था मुकाबला

84 वर्ष पूर्व भी आया था इतनी ही तीव्रता का भूकंप, चली गई थी 30 हजार लोगों की जान

तुर्की में भूकंप ने ली कई जाने, मरने वालों का आंकड़ा 500 से भी अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -