राहुल गांधी को फिर बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के नेताओं ने जोर-शोर से उठाई मांग
राहुल गांधी को फिर बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के नेताओं ने जोर-शोर से उठाई मांग
Share:

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद रविवार को दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग हुई. पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसका नेतृत्व किया. बैठक में फिलहाल सोनिया गांधी के नेतृत्व में ही आगे बढ़ने का निर्णय लिया गया है. कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सभी नेताओं ने सोनिया गांधी की अगुवाई में पार्टी को आगे बढ़ाने पर मुहर लगाई है. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा कि हमें सोनिया गांधी के नेतृत्व पर विश्वास है. किन्तु, कई पार्टी नेताओं ने एक बार फिर राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग जोर-शोर से उठाई. CWC की मीटिंग के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और डीके शिवकुमार ने राहुल को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपने की मांग जोर-शोर से उठाई. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चाहता है कि राहुल गांधी कांग्रेस की अगुवाई करें. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि मेरे जैसे करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी तत्काल पूर्णकालिक तौर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद ग्रहण कर लें.

पांच राज्यों में मिली शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस अप्रैल में चिंतन शिविर का आयोजन करने जा रही है. इसके बाद 20 अगस्त को कांग्रेस पार्टी में आंतरिक चुनाव होने वाले हैं, जिसके आधार पर ही अगले पार्टी अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा.

पीएम मोदी का मुरीद हुआ कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, कहा- 4 राज्यों में भाजपा की जीत का क्रेडिट PM को

'रोड शो में 61 लाख, तो शपथ ग्रहण में लगेंगे 2 करोड़..', पंजाब के सरकारी खजाने में AAP की सेंध, कांग्रेस का आरोप

किरकिरी होने के बाद भी स्वामी प्रसाद पर 'मेहरबान' हैं अखिलेश, कर सकते हैं बड़ा 'त्याग'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -