पीएम मोदी का मुरीद हुआ कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, कहा- 4 राज्यों में भाजपा की जीत का क्रेडिट PM को
पीएम मोदी का मुरीद हुआ कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, कहा- 4 राज्यों में भाजपा की जीत का क्रेडिट PM को
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है और कहा है क‍ि वह एक डायनामि‍क व्यक्ति हैं. उन्होंने काफी कुछ ऐसा किया है जो सियासी नजरिए से बहुत कम देखने को मिलता है. उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को व‍िधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश समेत चार राज्‍यों में मिली शानदार जीत का श्रेय भी पीएम मोदी को द‍िया.

हालांकि, थरूर ने पीएम मोदी का नेगेट‍िव पहलू भी बताया, जिसमे उन्‍होंने कहा कि उनकी कार्यशैली अपने देश को जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर विभाजित करने का काम करती है. ये समाज के लिए जहर है. थरूर ने कहा कि यह उनके (मोदी के) अकेले का नहीं, बल्कि उनकी पार्टी और परिवार का काम है. थरूर बोले कि उनकी नजर में केवल 'जय श्री राम' बोलने वाला ही हिंदू हूं. जब किसी के विश्वास को लेकर सवाल खड़े किए जाते हैं, तो वह गलत है. यही देश में चिंता का विषय भी है. थरूर ने रविवार को कहा कि भारतीय मतदाता ने हमेशा हैरान किया है और भाजपा को भी एक दिन इस बारे में पता चल जाएगा.

थरूर की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार की पृष्ठभूमि में आई है. थरूर ने जयपुर साहित्य महोत्सव (JLF) में कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड और गोवा में शानदार प्रदर्शन कर सकती थी. हमारे पास अकेली सबसे बड़ी पार्टी होने की बहुत बेहतर संभावनाएं थीं.

'रोड शो में 61 लाख, तो शपथ ग्रहण में लगेंगे 2 करोड़..', पंजाब के सरकारी खजाने में AAP की सेंध, कांग्रेस का आरोप

किरकिरी होने के बाद भी स्वामी प्रसाद पर 'मेहरबान' हैं अखिलेश, कर सकते हैं बड़ा 'त्याग'

पंजाब में भगवंत मान-केजरीवाल का मेगा रोड शो, बंपर जीत दिलवाने पर जनता का जताया आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -