'मोदी तेरी कब्र खुदेगी..', राहुल गांधी से पूछताछ कर रही ED, पीएम पर क्यों जहर उगल रहे कांग्रेसी ?
'मोदी तेरी कब्र खुदेगी..', राहुल गांधी से पूछताछ कर रही ED, पीएम पर क्यों जहर उगल रहे कांग्रेसी ?
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी से हो रही पूछताछ और अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बोल पीएम मोदी को लेकर लगातार जहरीले होते जा रहे हैं। एक ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा, तो वहीं कांग्रेस के झारखंड से MLA इरफान अंसारी ने देश के खून से लथपथ होने की चेतावनी दे डाली। इस बीच दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' का नारा लगाए जाने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कैमरे के सामने बेहद अपमानजनक नारे लगाए। ये कार्यकर्ता 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी, आज नहीं तो कल खुदेगी' की नारेबाजी कर रहे थे। यह नारा ऐसे वक़्त में लगाए गए, जब पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने जंतर-मंतर पर 'सत्याग्रह मंच' से पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की और कहा कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा।

बता दें कि, इससे पहले नागपुर में ED दफ्तर के बाहर राहुल गांधी से हो रही पूछताछ का विरोध कर रही कांग्रेस के शेख हुसैन ने कहा था कि, 'नरेंद्र मोदी तेरा वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी। हो सकता है कि इसके लिए मुझे 1000 नोटिस मिल जाए, मगर हमें उसकी परवाह नहीं है। हम लड़ते आए हैं, आगे भी लड़ते रहेंगे।'

'NCP-कांग्रेस को छोड़ भाजपा के साथ बनाएं सरकार...', उद्धव के सामने एकनाथ शिंदे की बड़ी शर्त!

'दिल्लीवासियों को मुफ्त में योग सिखाएगी केजरीवाल सरकार..', CM ने किया ऐलान

बाहुबली विधायक को बड़ा झटका, 10 साल की हुई जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -