सलमान खुर्शीद ने की राहुल गाँधी को फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग, पार्टी नेताओं पर साधा निशाना
सलमान खुर्शीद ने की राहुल गाँधी को फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग, पार्टी नेताओं पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर अपनी ही पार्टी की आलोचना कर चुके सलमान खुर्शीद ने एक बार फिर से राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की जरुरत बताई है। अपने हालिया बयान को लेकर पार्टी के अन्य नेताओं की टिप्पणी पर भी उन्होंने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जो मुझे अच्छे से जानते ही नहीं हैं, वे मुझे नसीहत ना दें। 

राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर सलमान खुर्शीद ने पिछले दिनों कहा था कि लोकसभा चुनाव के बाद हमने एकसाथ मिलकर समीक्षा भी नहीं की और हमारे नेता राहुल गांधी हमे छोड़ गए। खुर्शीद ने यह भी कहा था कि पार्टी की वर्तमान स्थिति जैसी है, उस स्थिति में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए जीतना भी संभव नहीं है। उनके बयान के बाद पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा था कि लोगों को इस किस्म की टिप्पणियां करने के बजाए भाजपा सरकार की गलतियां उजागर करनी चाहिए। खुर्शीद के बयान पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी और अधीर रंजन चौधरी ने भी आपत्ति जाहिर की थी। 
राशिद अल्वी ने उन्हें घर को आग लगाने वाला चिराग बताया था, जबकि अधीर रंजन चौधरी ने उन्हें बाहर बोलने की जगह पार्टी के भीतर ही अपनी राय रखने की हिदायत दी थी।

कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया के बाद सलमान खुर्शीद ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना जवाब दिया है। खुर्शीद ने कहा है कि जो उन्हें नहीं जानते, वे उन्हें नसीहत न दें। खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी के नेताओं की टिप्पणी पर कहा कि मैं हैरान हूं कि मुझे वो लोग नसीहत दे रहे हैं, जो मेरी व्यक्तिगत वफादारी और सियासी रणनीति के बारे बहुत कम जानते हैं। इसलिए मैं हमेशा के लिए उन्हें यह बताना चाहता हूं कि विश्वास और निष्ठा व्यक्तिगत पसंद से संबंधित होती है।

उत्तर भारतीयों के खिलाफ राजनीति करने वाले राज ठाकरे के तेवर पड़े नरम, ये है मजबूरी

महाराष्ट्र चुनावः महाराष्ट्र के चुनावी रण में आज उतरेंगे पीएम मोदी, ये है कार्यक्रम

केवल हिन्दू ही नहीं, बल्कि पुरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा RSS- मोहन भागवत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -