कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों की तादाद निरंतर बढ़ती ही जा रही है. अब खबर मिल रही है की कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य मल्लिकार्जुन खड़गे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने अपने आप को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. मल्लिकार्जुन खड़गे के दफ्तर ने एक बयान में कहा कि उच्च सदन में विपक्ष के नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. खड़गे ने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच करवाई थी.

कुछ दिनों पहले दिल्ली के दफ्तर में उनके 5 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. ध्यान देने वाली बात यह है कि मल्लिकार्जुन खड़गे फुली वैक्सीनेटेड हैं, यानी उन्होंने कोरोना के टीके की दोनों खुराक ले ली हैं. कोरोना पॉजिटिव होने से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक कांग्रेस की पदयात्रा में पहुंचे थे. इस पदयात्रा में कावेरी नदी के पार मेकेदातु परियोजना को लागू करने की मांग की गई थी.

साथ ही इस पदयात्रा के दौरान कोविड गाइडलाइन का भी जमकर उल्लंघन हुआ था. जिसके बाद खड़गे और राज्य पार्टी इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार, कर्नाटक विधानसभा में एलओपी सिद्धारमैया और वीरप्पा मोइली समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में FIR भी दर्ज की गई थी.

क्या नए नोटों पर छपेगी नेताजी बोस की फोटो ? PM मोदी के पास पहुंचा पत्र

विधानसभा चुनावों में बड़ा 'गेम' कर सकता है Twitter, पहले से विवादों में है ये 'साइट'

आखिर क्या है 'एक्स-मुस्लिम्स ऑफ़ केरल' संगठन, क्यों हुआ इसका गठन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -