झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम से उत्साहित कांग्रेस, कहा-हमने आदिवासियों की जल जंगल और जमीन...
झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम से उत्साहित कांग्रेस, कहा-हमने आदिवासियों की जल जंगल और जमीन...
Share:

कांग्रेस पार्टी के लिए झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे उत्साह जगाने वाले हैं. शाम होते-होते कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने चुनाव परिणाम पर ताल ठोकनी शुरू कर दी. पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, हमने आदिवासियों की जल जंगल और जमीन की लड़ाई लड़ी है. उनके विकास के लिए ही नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी ने प्रगति के साथ-साथ आदिवासियों के सम्मान की लड़ाई भी लड़ी है.

केंद्रीय कैबिनेट ने बैठ की शुरू, एक और ताकतवर बिल ला सकती है भाजपा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार झारखंड की जनता का फैसला विभाजनकारी राजनीति को करारा जवाब है. लोकतंत्र में जनता ही मालिक होती है और झारखंड की जनता ने बता दिया कि अब भ्रम, अहंकार और दुष्प्रचार की राजनीति नहीं चलेगी.सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, कांग्रेस ने सदैव ही हमारे आदिवासी भाइयों की जल, जंगल, जमीन और सम्मान की लड़ाई लड़ी है. झारखंड की जनता ने बता दिया है कि राजनीति में अहंकार और दुष्प्रचार का समय अब चला गया है.

CAA : गृह मंत्री ​अनिल विज ने कांग्रेस पर किया करारा हमला, कहा-सोनिया गांधी ने खुद इटली से आकर...

अपने बयान में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी ने झारखंड के चुनावी परिणामों के बाबत कहा, हमें पहले से ही एहसास था कि हमारी पार्टी पिछली बार के मुकाबले इस दफा बेहतर प्रदर्शन करेगी. मतगणना से पहले एक्जिट पोल भी यही दिखा रहे थे, हालांकि हम उस पर ज्यादा भरोसा नहीं करते. झारखंड के चुनावी नतीजे कांग्रेस पार्टी के लिए उत्साहजनक हैं. इस साल कई राज्यों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी का बेहतर प्रदर्शन रहा है.पार्टी ने महाराष्ट्र और हरियाणा में पहले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया. महाराष्ट्र में तो कांग्रेस पार्टी, शिवसेना और एनसीपी के साथ सरकार में शामिल है.

नागरिकता कानून को लेकर आज फिर मार्च निकालेंगे जामिया के स्टूडेंट्स, शामिल हो सकता है विपक्ष

झारखंड में सत्ता गंवाने के बाद केंद्रीय कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, हो सकते हैं अहम फैसले

कोर्ट में बुजुर्ग का बयान, कहा- शराब नहीं पत्नी छोड़ सकता हूं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -