कांग्रेस नेता ने सबके सामने सुमित्रा महाजन को कह दिया 'मर्द', जानिए क्यों कहा ऐसा?
कांग्रेस नेता ने सबके सामने सुमित्रा महाजन को कह दिया 'मर्द', जानिए क्यों कहा ऐसा?
Share:

भोपाल: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी का निरीक्षण करने मध्यप्रदेश के बुरहानपुर पहुंचे कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा कि बीजेपी में अब कोई मर्द नहीं बचा है। केके मिश्रा ने कहा कि सुमित्रा महाजन ही केवल ऐसी महिला हैं जो मर्द हैं। उन्होंने कहा कि जिस गिलास से सुमित्रा महाजन पानी पीती हैं उस गिलास से उनका झूठा पानी भाजपाई पिएंगे तो अच्छा रहेगा। उन्होंने बोला कि बीजेपी की आंखों में देश को तोड़ने का चश्मा चढ़ा हुआ है। सांप्रदायिकता का भी चश्मा चढ़ा हुआ है। जो देश को जोड़ने की बात करता है, बीजेपी को वह शत्रु दिखाई देता है।

22 नवंबर तक भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। सोमवार को यात्रा की तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए कांग्रेस के नेता केके मिश्रा बुरहानपुर आए। मिश्रा ने यहां कांग्रेसी नेताओं से वार्ता की तथा तैयारियों के बारे में खबर ली। मीडिया से चर्चा के चलते उन्होंने बीजेपी पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की आंखों में सांप्रदायिकता का भी चश्मा चढ़ा हुआ है। 

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा कि बीजेपी में एकमात्र महिला होकर सुमित्रा महाजन मर्द निकलीं। बाकी मेरी निगाह में बीजेपी में कोई मर्द नहीं बचा। उन्होंने (सुमित्रा महाजन) जिस तरीके से राहुल गांधी की यात्रा की प्रशंसा की है उसके लिए मैं उनका आभार जताता हूं। मैं उम्मीद करूंगा कि जिस गिलास में सुमित्रा महाजन पानी पीती हैं। उस गिलास का एक-एक घूंट झूठा पानी भी भाजपाई पिएं तो अच्छा होगा। 

'चुनाव अकेले लड़ने के लिए माफी मांगें चिराग पासवान', पशुपति पारस का आया बड़ा बयान

'मोहन भागवत तो मस्जिद जाने लगे हैं, मोदी भी टोपी पहनने लगेंगे..', दिग्विजय सिंह का दावा

राजस्थान में छिन जाएगी सीएम गहलोत की कुर्सी ? राहुल-पायलट की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -